Wednesday 24 May 2017

मिलिए इस बाहुबली महिला से यह है दुनिया की सबसे ताकतवर महिला Meet record-breaking strongwoman Mama Lou

No comments :
नमस्कार दोस्तों,
आज मैं फिर आपके लिए एक और अनोखा और सबसे अलग वर्ल्ड रिकॉर्ड लेकर आया हूं। तो चलिए जानते हैं। इस रिकॉर्ड के बारे में।
सितंबर 2015 में, लंदन में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के मुख्यालय में एक और वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया गया। इस रिकॉर्ड को बनाने वाली महिला का नाम - अन्यथा मामा लो है। यह महिला USA की रहने वाली है।

यह रिकार्ड तोड़ने वाली मजबूत महिला ने कुछ गंभीरता से प्रभावशाली रिकार्ड खिताब अपने नाम कर रखे हैं, जैसे जुलाई 2014 में मिलान, इटली में लो शो देई रिकार्ड के सेट पर  उसने अपने हाथों के बीच दस सेब को दबाकर नष्ट करने के बाद सबसे अधिक सेबों को एक मिनट में कुचल कर वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया था।
मामा लो ने इस रिकॉर्ड से पहले और इस रिकॉर्ड के बाद भी अपने नाम कई गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड कर रखे हैं। उन्होंने नवंबर 2014 में टेक्सास के ऑस्टिन में सेंट्रल मार्केट में पांच 1,000-पृष्ठ वाली किताबों को भी आसानी से फाड़ दिया था। मामा लो ने एक मिनट में एक मादा द्वारा फास्ट सबसे टेलीफोन निर्देशिका के रिकॉर्ड भी रखे हैं।

हमेशा पुरुषों के रिकॉर्डों को पूरा करने का प्रयास करते हुए, वह वर्तमान में एक मिनट में कार्ड (ताश के पत्ते) के सबसे डेक के लिए एक रिकॉर्ड सेट करने का प्रयास कर रही है।
दोस्तो आज के इस आर्टिकल में बस इतना ही आपको यह पोस्ट कैसी लगी प्लीज कमेंट करके बताइए, और इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर और लाइक करें। आपसे फिर मिलता हूं। एक ऐसे ही नए वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ तब तक के लिए नमस्कार।।

जय हिंद वंदे मातरम !!
इस महिला के अनोखे और नए वर्ल्ड रिकॉर्ड देखने के लिए नीचे दी गई वीडियो को क्लिक करके देखें।

यह वीडियो Guinness World Records चैनल से ली गई है।

No comments :

Post a Comment