Saturday 27 May 2017

आज तक का सबसे खतरनाक वर्ल्ड रिकॉर्ड Daring martial arts experts create the most layers in a bed of nails sandwich - Guinness World Records Italian show

No comments :
नमस्कार दोस्तों,
मैं आप सभी के लिए इस वेबसाइट पर हर दिन एक नया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड लेकर आता हूं। इसी तरह के वर्ल्ड रिकॉर्ड की जानकारी आगे भी पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें। तो चलिए जानते हैं। आज के गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के बारे में।



बहादुर मार्शल आर्ट विशेषज्ञ नुकीली चीजो का एक बिस्तर में सबसे अधिक परतें बनाते हैं - गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स इतालवी शो।
गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स इटैलियन शो में आपका स्वागत है - एक साप्ताहिक वीडियो श्रृंखला जिसमें इटली की लो शो देई रिकार्ड की हालिया सातवीं श्रृंखला से सबसे आश्चर्यजनक, चौंकाने वाला और विस्मयकारी रिकॉर्ड प्रयास शामिल हैं।
एपिसोड चार में गंभीरता से जोखिम भरा रिकार्ड प्रयास शामिल है। क्योंकि छह साहसी मार्शल आर्ट विशेषज्ञ नुकीली चीजो का एक बिस्तर बनाते हैं, जिसमें छह परतें हैं।

विस्सी कसद (अखिल भारतीय) की अगुवाई में इस रिकॉर्ड में भाग लेने वाले ऑस्कर ब्रागांजा, दारिएस कूपर, शाहन डेवीरवालिया, हनोज कसद, विस्फी खराडी और प्रियंका राणा थे।
और यह रिकॉर्ड फरवरी 2016 में बनाया गया था। सभी लोगो को मिलाकर परतों के गठन में  लोगों का संयुक्त वजन 462 किलो था।
सबसे नीचे लेटे हुए साहसी विस्फी खराडी ने 382.60 किलोग्राम वजन का सामना किया, जिसमें उनका अपना वजन शामिल नहीं है।

दोस्तों आज की इस पोस्ट में बस इतना ही आपको यह पोस्ट कैसी लगी प्लीज कमेंट करके बताइए, और इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ लाइक और शेयर करें। इसी तरह के और नए अनोखे वर्ल्ड रिकॉर्ड की जानकारी हिंदी में पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज जो साइड में आप को दिख रहा होगा। उसको लाइक करें।
आपसे फिर मिलता हूं। एक ऐसे ही नए वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ तब तक के लिए नमस्कार ।।
जय हिंद वंदे मातरम!!
इस रिकॉर्ड की अधिक जानकारी पाने के लिए नीचे दी गई वीडियो को देखें।

यह वीडियो Guinness World Records चैनल से ली गई है।

No comments :

Post a Comment